खास आपके लिए

[latest][slideshow]

चाट वाले चचा के आगे तो अच्छे-अच्छे रेसलर्स फेल हैं..

उम्र के इस पड़ाव में भी जिस शिद्दत से चाट वाले चचा ने लड़ाई लड़ी है.. ये कहना गलत नहीं है कि ये पूरी लड़ाई एक तरफ चचा का लोट-लोटकर अपने अपोनेंट को मारना दूसरी तरफ..

चाट वाले चचा के आगे तो अच्छे-अच्छे रेसलर्स फेल हैं..

वैसे तो ये दुनिया विविधताओं और विशेषताओं से भरी पड़ी है.. कई चीजे ऐसी होती हैं जो हमने कभी देखी तो नहीं होती.. मगर वजूद में होती हैं.. उन्हीं में से एक चीज है जो मैंने देखी.. वो है एक पत्ते चाट या कह लो एक ग्राहक को लेकर यूपी के बागपत में वर्ल्ड वॉर थ्री.. और ऐसी हाथापाई जो अब देश से निकलकर विदेश तक फैल गई है..


अगर आपने भी कभी ऐसी वॉर नहीं देखी थी तो बधाई हो आप मेरे ही जैसे हैं.. और अगर अभी भी नहीं देखी है तो आइए उत्तरप्रदेश आइये और बागपत जाइए.. जहां दो चाट वालों के ग्रुप एक दूसरे से कुत्ते बिल्लियों की तरह झगड़ते हैं..

हां सच्ची.. वीडियो तो आपने देखा ही होगा.. बड़ी तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.. और एक चाट वाले चाचा जी हैं.. जिनकी तस्वीर काफी वायरल हो रही है.. मतलब लड़ाई तो जो हुई सो हुई हड्डियां-वड्डियां जो टूटी होंगी सो होंगी.. लेकिन इस लड़ाई में बाजी मारी है आइंस्टीन जैसे दिखने वाले चचा जी ने.. जिसने सोशल मीडिया को फिर एक बार मीम बनाने और अलग-अलग बातों पर उन्हें वायरल करने का मौका दे दिया है..


आप कन्फ्यूज न हों इसलिए आपके लिए ये जानना बहुत जरूरी है कि आखिर ये लड़ाई हुई क्यों?

तो बात ये है भाईसाब कि बागपत में अतिथि भवन के पास चाट की दो दुकानें हैं.. एक का नाम दुर्गा चाट है तो दूसरा नव दुर्गा चाट है.. तो हुआ ये कि एक चाट वाले ने दूसरे चाट वाले के कस्टमर को अपनी दुकान पर बुला लिया.. और यहीं से सारा बवाल शुरू हुआ.. इस छोटी सी बात को लेकर कहासुनी कुछ यूं हुई कि नौबत मारपीट और लाठी डंडों तक आ गई और वो सब हो गया जो शायद किसी ने सोचा भी नहीं होगा..


मतलब वीडियो देखा मैंने तो मिले जुले इमोशन थे..हंसू या क्या करूं समझ नहीं आया.. भाईसाब दोनों ही पक्ष एक दूसरे को लोटा-लोटा कर बिठा-बिठा कर गिरा-गिरा और दौड़ा-दौड़ा कर पीट रहे हैं.. और अब इन लोगों का वीडियो इंटरनेट पर जंगल की आग की तरह फैल रहा है.. लेकिन इस मार पीट में देश और देश की जनता का ध्यान आकर्षित किया है उन चचा ने जिनके बाल थ्री इडियट वाले वायरस की और साइंटिस्ट अल्बर्ट आइंस्टीन से मिलते हैं..


और जिस तरह से चचा जान लड़ाई कर रहे हैं वो भी इस उम्र में.. अच्छे-अच्छे जवान लड़कों को शर्म आ जाएगी.. और वीडियो ऐसा है कि इसे बोरिंग से बोरिंग और उदास से उदास आदमी को दिखा दिया जाए तो वो हंस हंस के लोट पोट हो जाए..

खैर मामला क्योंकि आम आदमी और उनकी लड़ाइयों से जुड़ा है इसलिए लोग भी पूरी मौज भी ले रहे हैं.. और जैसे ही मामला सोशल मीडिया पर सुर्खियां बटोरने लगा.. यूपी पुलिस ने दोनों पक्षों के आठ लोगों को पकड़ लिया.. वो तो चचा जान भाग्यशाली थे कि छूट गए.

No comments:

Please do not enter any spam link in the comment

People's Corner

[people][stack]

Travel corner

[travel][grids]

Movie Corner

[movie][btop]

Instagram Feed