खास आपके लिए

[latest][slideshow]

"फेक-फेमिनिस्टों" के लिए कंगना Female नहीं रहीं..

"फेक-फेमिनिस्टों" के लिए कंगना Female नहीं रहीं..

"कंगना रनौत अगर मुंबई आएंगी तो उनका थोबड़ा फोड़ दिया जाएगा" और ये करेंगे हमारे वीर योद्धा 'प्रताप सरनाइक.. जो कि MLA हैं शिवसेना से..


आज जिस तरह से संजय राऊत और उनके नेतागण बौखलाए हुए हैं.. वो ये साबित करने के लिए काफ़ी है कि कंगना ने अकेले अपने दम पर इनके सिंहासन को हिला कर रख दिया है.. कंगना जब ड्रग माफ़िया के ख़िलाफ़ बोलती हैं.. तो मुंबई का एक बड़ा तबका उससे स्लट शेम से लेकर वॉक ऑफ़ शेम करवाता है.. और कंगना जब इस पर सवाल करती हैं.. तो मुंबई के 'पिता' बने घूम रहे संजय राउत या ये कहें कि मुंबई को अपनी पैतृक जागीर समझने वाले संजय, कंगना को मुंबई नहीं आने की धमकी देते हैं..


वैसे ये न्यूज चार दिन से सोशल मीडिया पर इधर-उधर भटक रही है.. और फिर प्रताप सरनाइक ने कंगना रनौत का मुंह तोड़ने की धमकी दी.. वो भी ट्विटर पर.. अब जाहिर सी बात है.. ट्विटर आज के सबसे बड़ें प्लेटफॉर्म में से एक हैं.. यहां लोग किसी को गरिया भी देते हैं.. और मरने-मारने की धमकी भी दे देते हैं.. और रही कंगना की बात.. तो सुशांत राजपूत की मौत के बाद कंगना जिस तरह से एक्टिव हैं.. और ड्रग माफिया के खिलाफ जिस तरह से बोलतीं हैं.. निशाने में तो हैं ही..

"फेक-फेमिनिस्टों" के लिए कंगना Female नहीं रहीं..

लेकिन सबसे बड़ी बात ये है कि इस बात पर वो सारी फ़ेमनिस्ट चुप हैं.. जिनको सलेक्टिव महिला अधिकारों की पड़ी रहती है.. अब उनको एक स्त्री की अस्मिता ख़तरे में नहीं दिख रही.. यहां उन्हें कंगना को लेकर कुछ फ़ील नहीं हो रहा.. क्यों..?? क्योंकि वो उनके एजेंडे में फ़िट नहीं हो रही हैं.. ये जो सलेक्टिव अप्रोच है न इन डिज़ाइनर-फ़ेमिनिस्टों की स्त्रियों को लेकर यही से इनकी हिपोक्रेसी दिखती है.. कंगना के साथ जो हो रहा है.. अब इन्हें ह्यूमन राइट्स ख़तरे में जाता नहीं दिख रहा.. 


और तो और इनको अफ़सोस इस बात का है कि कंगना को मारने-पीटने की धमकी मिल रही है.. लेकिन इससे कंगना को कोई खास फ़र्क़ नहीं पड़ रहा है..

No comments:

Please do not enter any spam link in the comment

People's Corner

[people][stack]

Travel corner

[travel][grids]

Movie Corner

[movie][btop]