खास आपके लिए

[latest][slideshow]

इधर सैफ चौथी बार पिता बनने जा रहे.. उधर किसी ने "बधाई हो" याद दिला दी ..

इधर सैफ चौथी बार पिता बनने जा रहे.. उधर किसी ने "बधाई हो" याद दिला दी ..

यार एक बात बताऊं.. आज की तारीख में अगर कोई सबसे ज्यादा खुश होगा तो वो पता है कौन होगा.. रुको.. दीमाग में ज्यादा जोर न डालो.. गर्मी बहोत है फट भी सकता है.. मैं बता देती हूं.. आज की तारीख में सबसे ज्यादा खुश तौमूर अली खान होगा.. वो कैसे.. वो भी बताती हूं..

दो-चार दिन पहले ही करीना कपूर ने बताया कि उनकी फैमिली में एक नया मेंबर आने वाला है.. और ये तैमूर के लिए मानों एक वरदान है.. सैफ के पिता बनने में अगर किसी को सबसे ज्यादा फायदा हुआ है.. तो वो और कोई नहीं बल्कि परिवार के छोटे सदस्य तैमूर अली ख़ान हैं.. जिनकी प्राइवेसी को मीडिया ने दूभर कर रखा था.. यहां तक ये भी बताते थे कि आज तैमूर ने किस कलर की पॉटी की.. अब ऐसे में कुछ दिन में छोटा भाई या बहन आ जाएंगा तो तैमूर चैन की सास ले पाएगा..

यार कितने दिन हो गए थे न.. मीडिया के चलते तैमूर तो मानों खुली हवा में सांस लेना ही भूल बैठा था.. जिधर देखो उधर पैपराजी.. कल की डेट में तैमूर खुल के कह पाएंगे कि मेरे पिता ने सिर्फ मेरी खुशी के लिए इतना बड़ा काम किया है..

वैसे देखिए न.. अब तो जमाना कितना बदल गया है.. अब लोग प्रिकॉशन का इस्तेमाल करने लगे हैं.. वरना एक दौर था जब बच्चों को भगवान की नेमत माना जाता था.. पुराने दौर को देखें जब बच्चे इस तरह से थोक के हिसाब में होते थे.. कि कई बार बाप खुद बच्चे की मां से सवाल पूछ लेता कि - अरी भाग्यवान! ये जो रसोई में बैठा बच्चा किसका बच्चा है? और अगर मां जरा भी तेज तर्रार हुई तो जवाब देती कि तुम्हारा ही किया कराया है सब..

खैर, ऐसा सीन 'छोटे नवाब' के परिवार में तो नहीं हैं ये हम सब ने देख लिया.. लेकिन 50 साल के सैफ के चौथी बार पिता बनने की खबर जैसे ही वायरल हुई.. लोगों ने उनकी चुटकी लेना शुरू कर दिया.. और तो और उन्हीं के प्रोेफेशन के लोगों ने शुरुआत की.. सैफ की बहन सोहा अली खान ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर ये गुडन्यूज दी.. इस पर जो बधाई एक्टर गजराज राव ने दी है.. उसे इतिहास लम्बे समय तक याद रखने वाला है..

पहले  जरा ये वीडियो देखिए.. जो गजराज राव ने इंस्टाग्राम में पोस्ट किया है..

 
अपनी पोस्ट में मौज लेते हुए खुद सोहा ने सैफ को Quadfather कहा था.. सोहा का ये लिखना भर था.. कि लोग सैफ अली खान को बाल्टी भर भर के शुभकामनाएं देने लगे.. मुबारकबाद देने वालों की लंबी फेहरिस्त में नाम जुड़ा है एक्टर गजराज राव का.. और गजराज राव ने छोटे नवाब को जिस अंदाज से बधाई दी.. उसे देखकर तो हंस-हंस के पेट फूल जाएगा.. नहीं मतलब सच में जिस तरह गजराज राव ने बधाई दी.. ख़ुद सैफ और करीना तक को लग गया होगा कि जब दोस्त ऐसे हों तो दुश्मन की क्या ज़रूरत..

'बधाई हो' फेम एक्टर गजराज राव ने सैफ को बधाई देने के लिए एक मीम का सहारा लिया.. इतनी ज्यादा उम्र में सैफ के पिता बनने से उत्साहित गजराज राव ने अपनी ही फ़िल्म 'बधाई हो' का एक सीन डाला.. जिसमें उन्होंने ख़ुद को सैफ फ़िल्म में उनकी पत्नी बनी नीना गुप्ता को करीना, आयुष्मान खुराना को इब्राहीम अली खान और शार्दुल राणा को तैमूर अली खान बनाया है..

इस मीम के जरिये गजराज राव ने पिता सैफ अली खान के दोबारा पिता बनने की खबर के बाद इब्राहिम अली ख़ान का रिएक्शन बताया है.. और यकीन मानिए इब्राहिम बने आयुष्मान का रिएक्शन इस खबर से ज्यादा मजेदार है.. खैर, किसी का पिता बनना और किसी का उसे बधाई देना.. भले ही पर्सनल हो.. लोकिन भाईसाब जो खेल गजराज राव ने खेल गए.. वो इसलिए भी मजेदार है.. क्योंकि इसके जरिए वो बता रहे हैं कि क्या होता है जब कोई अधेड़ व्यक्ति पिता बनता है..

ख़ैर ये सवाल हमारे आपके लिए हैं.. बाकी बड़े लोगों को इन सवालों से कोई मतलब नहीं है.. उनका जब भी मन होता है पिता बन जाते हैं..

No comments:

Please do not enter any spam link in the comment

People's Corner

[people][stack]

Travel corner

[travel][grids]

Movie Corner

[movie][btop]

Instagram Feed