खास आपके लिए

[latest][slideshow]

इस दौर में भी"Entertainment" के जरिए तमाम हैं..

इस दौर में "ENTERTAINMENT" के जरिए तमाम हैं
वक्त बदल गया.. जज्बात बदल गए.. लोगों के तौर-तरीके में भी बदलाव आया.. लेकिन नहीं बदला तो सीनेमा...बाकी एक वो दौर था जब शुक्रवार को बड़े-बड़े नामों की फिल्में रिलीज हुआ करती थीं.. क्या जमाना था न वो भी.. हां मैं उस पुरातन युग की बात कर रही हूं जब घर से निकलने से पहले मुंह पर मास्क लगाना ज़रूरी न था.. ये तब की बात है जब ग्रुप गैदरिंग क्राइम नहीं थी.. ये उस दौर की बात है जब किसी को छींकता-खांसता देखकर मुंह से ‘bless you या शुक्रानअल्लाह निकलता था’, डर के मारे भाग लेने का मन नहीं करता था. हां ये 2019 तक की बात है...खचाखच भरे सीनेमाहॉल.. मानों जमाना बीत गया हो..


लेकिन शौक भी बड़ी चीज है भाईसाब.. जब इतना कुछ बदला तो लोगों ने अपने इंटरटेंनमेंट का जरिया भी बदल लिया.. और बॉलीवुड के बड़े बैनर्स ने एक निश्चित समय तक ही इंतेज़ार किया फिर उसके बाद अपनी डब्बे में पड़ी फिल्मों को OTT platform यानी ओवर द टॉप, सीधे आपके मोबाइल पर लाने का इंतेज़ाम कर दिया... web series तो OTT पर झंडे गाड़ ही रही हैं, अब फिल्में भी OTT के सहारे सीधे दर्शकों के हाथ पहुंच रही हैं और सराही भी जा रही हैं...

पिछले दिनों कई ऐसी फिल्में रिलीज हुईं थी जिनको लोगों ने काफी पसंद किया.. और आने वाली 31 जुलाई को सबी बड़े ऑनलाइन एंटरटेनमेंट प्लेटफोर्म एक न एक मज़ेदार फिल्म ला रहा है.. तो चलिए मैं आपको कुछ अच्छी फिल्मों के नाम के साथ उनका मोटा-मोटी परिचय दे देती हूं..


सबसे पहले बताती हूं "रात अकेली" के बारे में.. जो Netflix पर रिलीज़ होने वाली है.. इसमें नवाज़ुद्दीन, राधिका आप्टे अभिनीत हैं.. ये एक लॉक्ड रूम मर्डर मिस्ट्री है.. ट्रेलर देखकर पता चलेगा आपको.. कहानी में एक समारोह के दौरान कैसे घर का मुखिया अपने कमरे में गोली खाकर मर गया और एक पुलिस वाला इसकी जांच पड़ताल में लग गया.. नवाजुद्दीन की एक्टिंग के कायल हैं तो आपको इंतजार जरूर होगा.. 

ये भी पढ़ें-शुक्रिया "Emoji" शब्दों की "डूबती नईया" को तुमने सहारा दिया ❤


इसके बाद 31 जुलाई को ही Amazon Prime Video की तरफ से ह्यूमन कंप्यूटर के नाम से मशहूर शकुंतला देवी की बायोपिक आ रही है, जिसमें मुख्य भूमिका विद्या बालन संभाल रही हैं. अपनी सुपरफ़ास्ट अंक गणित को लेकर मशहूर शकुन्तला देवी के कारनामों की झलक तो आपको ट्रेलर में ही मिल जायेगी, पर क्या आप जानते हैं शकुंतला देवी वो थीं जो उस वक़्त इंदिरा गांधी के सामने चुनाव में खड़ी हो गयी थीं.. इस फिल्म को अणु मेनन ने डायरेक्ट किया है.

अब नंबर है ड्रामा कॉमेडी का, कुनाल खेमू एक अरसे बाद वापस कॉमेडी लेकर आ रहे हैं. लूटकेस नामक फिल्म का ट्रेलर आपको ‘एक चालीस की लास्ट लोकल’ ज़रूर याद दिलायेगा. इसमें एक सूटकेस है जिसके पीछे मंत्री, पुलिस, माफिया वगैरह सब लगे हैं पर सूटकेस एक लोअर मिडिल क्लास व्यक्ति के हाथ लग गया है. ये फिल्म Disney Hostar पर 31 जुलाई को ही रिलीज़ हो रही है. इसे राजेश कृष्णन ने डायरेक्ट किया है.

और 30 जुलाई को तो मल्टीस्टारर क्राइम थ्रिलर फिल्म ‘Yaara’ का प्रीमियर Zee5 पर होने जा रहा है. इस फिल्म के निर्माता निर्देशक तिग्मांशु धुलिया हैं.. फिल्म को लीड ‘विद्युत् जामवाल कर रहे हैं, इनके साथ अमित साध, विजय वर्मा और केनी बासुमतारी हैं.

बाकी इन सबसे एक हफ्ता पहले सुशांत सिंह राजपूत की आख़िरी फिल्म ‘दिल बेचारा’ Disney Hotstar पर रिलीज़ के लिए तैयार है..

2 comments:

Please do not enter any spam link in the comment

People's Corner

[people][stack]

Travel corner

[travel][grids]

Movie Corner

[movie][btop]

Instagram Feed