खास आपके लिए

[latest][slideshow]

A FATHER.. A HUSBAND.. A LETTER.. AND LOVE.. 💗

WOMEN’S DAY से पहले एक मां के लिए इससे अच्छा तोहफा क्या होगा..

WOMEN’S DAY से पहले एक मां के लिए इससे अच्छा तोहफा क्या होगा..

तुम 9 महीनों तक केवल अपनी मां को ही जानते थे.. इससे पहले कि मैं तुम्हें अपनी बाहों में उठाता, तुम्हारी मां ने तुम्हें पकड़ लिया.. और तुम्हें कभी जाने नहीं दिया.. इससे पहले कि मैं तुम्हारे लिए अपना वक्त कुर्बान करता.. तुम्हारी मां ने खुशी-खुशी अपना शरीर कुर्बान कर दिया.. इससे पहले कि तुम्हारे उदास होने पर मैं तुम्हे समझाता.. तुम्हारी मां ने अपने दिल की धड़कन मात्र से तुम्हे समझाया.. इससे पहले कि तुम्हारे बेचैन होने पर मैं तुम्हे आराम देता, तुम्हारी मां ने तुम्हें अपनी आवाज़ से आराम दिया.. इससे पहले मैं तुम्हारे लिए कुछ भी करता, तुम्हारी मां ने तुम्हारे लिए सब कुछ कर दिया था..


..मैं तुम्हारी मां के कारण आज तुम्हें अपनी गोद में उठा पा रहा हूं.. इससे पहले मैं तुम्हें देखता, तुम्हारी मां ने तुम्हें अपने दिल में बसा लिया.. तुम्हारी जिंदगी, सुरक्षा यहां तक कि तुम्हारा वजूद.. सब तुम्हारी मां के कारण है.. ये एक ऐसी चीज है जो मैं कभी तुम्हारी मां को नहीं लौटा सकता..

..ये समझने में तुम्हें काफी वक्त लगेगा.. लेकिन किसी दिन जब तुम अपने बच्चे को अपनी गोद में उठाओगे.. तो तुम्हें सब कुछ समझ आ जाएगा.. इसलिए मैं तुम्हें हमेशा कसकर पकड़ूंगा.. लेकिन तुम्हारी मां को मैं और अधिक कसकर पकड़ूंगा.. क्योंकि मेरा प्यार तुम्हारे लिए उतना ही बढ़ेगा.. जितना मैं तुम्हारी मां के प्यार को समझ सकूंगा..


ऊपर जो लाइनें लिखी हैं.. वो अमेरिका के टेक्सास में रहने वाले एक पिता ने लिखी हैं.. इन लाइनों में उन्होंने अपने बेटे को वो सब बताया है.. जो आमतौर पर एक पिता अपने बच्चे को और एक पति अपनी पत्नी को शायद ही बता पाता हो.. 
WOMEN’S DAY से पहले एक मां के लिए इससे अच्छा तोहफा क्या होगा..
PHOTO SOURCE FACEBOOK
कितना प्यार होगा न विलियम के दिल में लॉरेन लिए उस वक्त.. और उन्होंने उस प्यार का कुछ हिस्सा शब्दों में पिरो कर अपने बेटे को एक खत के जरिए बताने की कोशिश की.. इस बारे में जब लिखने बैठते हैं तो बड़े-बड़े कहानीकारों, लेखकों, शायारों, के शब्द खत्म हो जाते है.. लेकिन विलियम ने एक कोशिश की अपने बेटे रोमन क्रीड को ये बताने की.. कि वो उसकी मां से कितना प्यार करते हैं... 

एक फेसबुक पोस्ट के जरिए विलियम बैटल ने अपने बेटे को बताया.. कि आखिर किस वजह से वो लॉरेन को हमेशा सबसे पहले रखते हैं.. यहां तक कि उससे भी पहले रखते हैं. 

न्यूज वेबसाइट द सन में छपी एक रिपोर्ट के मुताबिक.. इस लेटर को लिखते हुए विलियम ने बताया कि बच्चे के जन्म के बाद कपल्स को अपने बीच के प्यार को खत्म नहीं होने देना चाहिए.. यहां तक कि एक पति को बच्चे के प्रति अपनी पत्नी के प्यार को समझना चाहिए... 

इस इमोशनल लेटर के वायरल होने के बाद विलियम का ये लेटर काफी ट्रेंड कर रहा है.. और उनकी तारिफ सोशल मीडिया पर जमकर हो रही है...

No comments:

Please do not enter any spam link in the comment

People's Corner

[people][stack]

Travel corner

[travel][grids]

Movie Corner

[movie][btop]

Instagram Feed