खास आपके लिए

[latest][slideshow]

"लव आज कल" और "सेंसर बोर्ड" की कैंची

अब जब "लव आज कल" को रिलीज होने में मात्र एक दिन रह गया हैं.. कुछ दर्शकों के लिए थोड़ा दुखी करने वाली खबर है.. 



"लव आज कल" और "सेंसर बोर्ड" की कैंची

जी हां तो दुखी करने वाली बात ये है कि "लव आज कल" पर सेंसर बोर्ड की जमकर गाज गिरी है.. और सेंसर बोर्ड ने मानों पानी पी-पी कर इस फिल्म पर कैंची चलाई है.. ऐसा इसलिए कह रहे हैं क्योंकि फिल्म के कुछ सीन्स सेंसर बोर्ड को रास नहीं आए.. 

मतलब "लव आज कल" में कार्तिक और सारा के बीच कुछ इंटिमेट सींस थे.. और "Central Board of Film Certification" की तरफ से जो लिस्ट इश्यू हुई.. उसमें सारा और कार्तिक आर्यन के बीच जो भी इंटिनेट सीन थे.. जिन्हें ट्रेलर में भी दिखाया गया है.. उन पर कैंची चला दी गई है.. 

हालांकि "लव आज कल" को सेंसर बोर्ड ने पास तो कर दिया.. लेकिन फिल्म को थोड़ी-बहुत दिक्कतों का भी सामना करना पड़ा.. साथ ही सेंसर बोर्ड ने कुछ ऑडियो क्लिप्स में भी काट-छाट की है.. और इस फिल्म को U/A सर्टिफिकेट दिया गया है.. 

"लव आज कल" में कुछ जगहों पर ताबड़तोड़ गालियां है.. जिनमें से कुछ को म्यूट तो कुछ को रिप्लेस कर दिया गया है... इस तरह से इतने सारे कट्स के बाद अब इस फिल्म 2 घंटे 21 मिनट की बची है... 

अब ऐसे में कुछ लोगों को दुख तो हुआ ही होगा.. क्योंकि ट्रेलर में दिखाए गए सारा और कार्तिक के लव मेकिंग सीन शायद उन्हें अब फिल्म में नहीं दिखेंगे.. 


वैसे कार्तिक के फैंस को "लव आज कल" का बेसबरी से इंतजार है.. इसके ट्रेलर को देखकर ही मूवी फ्रीक्स में काफी उत्सुकता है.. वैसे भी काफी दिनों से सारा अली खान और कार्तिक आर्यन की एक साथ फिल्म को लेकर काफी हवाहवाई बाते भी मीडिया में आ रही थी.. और इसीलिए "लव आज कल" काफी दिनों से सुर्खियों में है.. 

खैर.. "लव आज कल" फिल्म को डायरेक्ट किया है इम्तियाज ने.. और "लव आज कल" 14 फरवरी को सिनेमा हॉल में दस्तक दे रही है... इम्तियाज अली ने ही पहले वाली लव आज कल को डायरेक्ट किया था और पहले वाली फिल्म में सैफ अली खान के साथ दीपिका पादुकोण लीड रोल में थीं.. और बॉक्स ऑफिस पर काफी धमाल मचाया था...


No comments:

Please do not enter any spam link in the comment

People's Corner

[people][stack]

Travel corner

[travel][grids]

Movie Corner

[movie][btop]

Instagram Feed